होम समाचार

500 गाड़ियों की छतों पर सौर ऊर्जा प्रणाली

प्रमाणन
चीन Jiangyin Reliance International Trade Co., Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
रिलायंस के बाद हमें सच में अच्छी तरह से, और आपकी अच्छी सेवा और उत्पादों की गुणवत्ता की वजह से ज्यादातर देखा गया है।

—— न्यूज़ीलैंड

आपने व्यावसायिक औद्योगिक सौदे करने का एक पूर्ण व्यावसायिक तरीका दिखाया था। मुझे बहुत खुशी है कि मेरे पास यू और उर कंपनी के साथ सहयोग करने का अवसर है।

—— लेबनान

त्वरित प्रतिक्रिया, अच्छी कीमत, उत्कृष्ट प्रसव तिथि और सेवा, ज़ाहिर है, सबसे अच्छी गुणवत्ता है।

—— मेक्सिको

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
500 गाड़ियों की छतों पर सौर ऊर्जा प्रणाली
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर 500 गाड़ियों की छतों पर सौर ऊर्जा प्रणाली

सौर ऊर्जा प्रणालियों के साथ कवर किया ट्रेनों की छतों को देखा एक पायलट परियोजना की सफलता का विस्तार करने के लिए तलाश में, भारत सरकार आर्थिक रूप से एक समान है लेकिन बड़ी योजना का समर्थन करने के लिए योजना बना रहा है।

सरकार सब्सिडी भारतीय रेल 500 गाड़ियों के ऊपर सौर ऊर्जा प्रणालियों की स्थापना के लिए प्रदान कर सकता है। जबकि संभावित सब्सिडी राष्ट्रीय स्वच्छ ऊर्जा जो खनन या भारत में आयातित कोयले पर लगाए कर के माध्यम से मंगाया है निधि, के माध्यम से प्रदान किया जा सकता होता प्रणालियों प्रकाश व्यवस्था, प्रशंसकों, और एयर कंडीशनिंग सिस्टम गाड़ियों पर सवार सत्ता के लिए इस्तेमाल किया

इस कार्यक्रम के 500 मेगावाट छत सौर क्षमता देश भर में रेलवे स्टेशनों पर सेट करने के लिए मौजूदा योजना के अतिरिक्तहै।

इन दोनों योजनाओं के विशाल वित्तीय बचत भारतीय रेलवे, जो शायद देश में बिजली की एकल सबसे बड़ा उपभोक्ता है लाने के लिए उम्मीद कर रहे हैं। 2013-14, भारतीय रेलवे की खपत में 17.5 अरब kWh बिजली, या बारे में भारत में 1.8% की कुल बिजली उत्पन्न । इस के शीर्ष पर, यह भी अन्य उपभोक्ता श्रेणियों की तुलना काफी अधिक शुल्कों का भुगतान करने के लिए है।

भारतीय रेलवे स्रोत 2020 तक अक्षय ऊर्जा स्रोतों से अपनी बिजली की मांग से 10%करने के लिए योजना बना रहा है। पिछले महीने, यह एक समझौता न्यू & अक्षय ऊर्जा मंत्रालय के साथ अक्षय ऊर्जा परियोजनाओं के ऊपर छत परियोजनाओं, उपयोगिता पैमाने पर परियोजनाओं, सौर जल तापन प्रणाली, और सौर स्ट्रीट प्रकाश प्रणालियोंसहित, सेट करने के लिए हस्ताक्षर किए। रेल मंत्रालय भी पिछले साल कि यह 1 ऊपर सेट होगा की घोषणा की गिनीकृमि सौर बिजली क्षमता अगले 5 वर्षों के।

भारतीय रेलवे भी अपनी अप्रयुक्त जमीन पर बड़े पैमाने पर सौर ऊर्जा परियोजनाओं की स्थापनाकरने के लिए योजना बना रहा है, और इन बिजली संयंत्र स्थापित करने के लिए परियोजनाओं की प्रतिस्पर्धात्मक नीलामी के लिए निविदाएं खोल सकता।

पब समय : 2015-10-14 22:42:24 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Jiangyin Reliance International Trade Co., Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Ms. Jennifer

दूरभाष: +86-1381 2020 947

फैक्स: 86-510-86061889

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)